नाज़िला ने किया मुनावर के साथ ब्रेकअप ?

नाज़िला ने किया मुनावर के साथ ब्रेकअप ?

मुनवर फारुकी की प्रेम जीवन को कुछ दिनों से चर्चा का विषय बनाया गया है, जब उसकी एक कथित प्रेमिका अयेशा खान का बिग बॉस 17 में प्रवेश हुआ।

बिग बॉस 17 के नए एपिसोड में, अयेशा ने सिर्फ शो में प्रवेश किया ही नहीं, बल्कि मुनवर से उसकी प्रेमिका नजीला के साथ दो-टाइमिंग के बारे में भी सामना किया।

स्टैंड-अप कॉमेडियन ने अपनी कहानी की ओर से समझाने की कोशिश की, लेकिन उसने भी स्वीकार किया कि उसने शो के दौरान नजीला के साथ रिश्ते में बनावट कर रहा था।

यह खुलासा सभी को आश्चर्य में डाल दिया। उन्होंने दावा किया कि नजीला और उसके बीच अब भी भावनाएं हैं और वे एक दूसरे के पास वापस जाना चाहते हैं।

इस खुलासे ने सभी को आश्चर्यचकित किया। उसने यह भी दावा किया कि उसने नजीला के साथ रिश्ते को अच्छी तरह से समझा था और उसने उस रिश्ते की जानकारी सार्वजनिक मंच पर साझा करने का इस्तेमाल नहीं किया।

नजीला ने जीवंत स्ट्रीमिंग के दौरान यह आरोप लगाए कि मुनवर अन्य लड़कियों के साथ जुड़ा हुआ है और यह उसके रिश्तों में एक पैटर्न है जिसे वह अपनाता है।

नजीला ने इस रिश्ते से ऊपर उठ जाने का दावा किया है और उसे मुनवर के साथ कुछ भी नहीं है, उसने उसे सम्पूर्णत: छोड़ दिया है। उसने इस प्रकार की चर्चा से दूर रहने का आग्रह किया है।