BigBoss 17: सलमान खान के साथ इस वीकेंड कवरेज में, घरवालों का पसंदीदा कौन ?

BigBoss 17 का वीकेंड कवरेज सलमान खान के साथ है और इस बार वह हमें बताएंगे कि कौन है घरवालों का पसंदीदा! पिछले वीकेंड करण जौहर ने धमाल मचाया था, लेकिन इस बार हमें सलमान खान द्वारा बताए गए गलतियों का भी पता चलेगा।

सलमान खान इस वीक में कंटेस्टेंट्स की गलतियों को बताएंगे और साथ ही एक पॉपुलैरिटी टास्क भी होगा, जिसमें घरवालों को यह पता लगाना होगा कि कौन सबसे ज्यादा पॉपुलर है। इसके बाद, जनता की पसंद का पर्दाफाश होगा, और सलमान खान हमें बताएंगे कि जनता किसे सपोर्ट कर रही है।

इस वीकेंड के वार में, सलमान खान घरवालों को चुने गए नामों के बारे में बताएंगे, और उन्हें आखिरी की लताड़ लगाएंगे। ईशा और अभिषेक को डमकर सुनाने के बाद घरवाले हैरान हो जाएंगे क्योंकि इस टास्क का सच उन्हें अच्छी तरह से पता चलेगा।

सलमान खान कंटेस्टेंट्स को बताएंगे कि मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार, और खानजादी दर्शकों के बीच सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं। इसके बाद, अनुराग के फैंस ने अपनी नाराजगी को सोशल मीडिया पर व्यक्त किया है, क्योंकि उन्हें तीनों कंटेस्टेंट्स की जगह अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स को देखना था।

लोगों ने बताया कि अंकिता, नील, और मुनव्वर को वे टॉप 3 कंटेस्टेंट्स मानते हैं, और उन्हें इस सप्ताह में होने वाले खुलासे का बेसब्री से इंतजार है। BigBoss 17 में होने वाले टॉप 3 कंटेस्टेंट्स के बारे में अधिक जानकारी हमें जल्दी ही मिलेगी!